यूपी : योगी का उत्तम प्रदेश बन रहा अपहरण का केंद्र

लखनऊ : सत्ता में बैठने से पूर्व संविधान की शपथ लेकर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने को लेकर तात्पर्य योगी आदित्यनाथ का उत्तर प्रदेश अब उत्तम प्रदेश की जगह अपहरण प्रदेश बनता जा रहा है। राज्य में अपहरण के बाद हत्याओं की वारदातें लगातार सामने आ रही है पुलिस इन सब में नाकाम होती दिख रही है | कानपुर , गोरथपुर,मेरठ,गाज़ियाबाद की बाद अब बुलंदशहर इसी कड़ी में शामिल हो गया है | 25 जुलाई से लापता एक वकील का शव मिला है। इतने समय से लापता की तलाश में लगी पुलिस उस समय दंग रह गयी जब उसका शव शुक्रवार की आधी रात जिले के पॉश इलाके में मिला। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 लोगों को हिरासत में ले लिया है।

ये भी पढ़े:राष्ट्रपति कोविंद और पीएम मोदी ने दी देशवासियों को दी ईद-उल-अजहा की शुभकामनाएं

आपको बता दें कि बुलंशहर की निवासी वकील धर्मेंद्र चौधरी 25 जुलाई से लापता थे | सुबह घर से निकले चौधरी जब देर रात को घर नहीं पहुंचे तब घर वालों ने उनकी खोजबीन शुरू की और न मिलने पर उनके घर वालों को उनकी चिंता सताने लगी | घर वालों ने सुबह पुलिस को सूचना दी और जब पुलिस ने खोजबीन शुरू की तो धर्मेंद्र चौधरी का शव क्षेत्र के गांव खबरा के पास जंगल से लावारिस हालत में मिली।

पुलिस चौकी के पीछे गाड़ दिया गया था शव

आठ दिन तक पुलिस धर्मेंद्र को खोजती रही लेकिन कुछ पता न चला। बीती रात पुलिस ने लापता वकील का शव बरामद किया है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि पूरे जिले में धर्मेंद्र की खोज में लगी पुलिस को उसका शव पुलिस चौकी के पीछे से मिला।

ये भी पढ़े :अंतिम वर्ष के छात्र, हो जाये तैयार

हत्यारोपी लापता वकील की तलाश में पुलिस की कर रहे थे मदद

पुलिस ने वकील के शव को कब्जे में ले पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वहीं हत्या के आरोप में मार्बल टाइल्स गोदाम मालिक विवेक उर्फ विक्की को गिरफ्तार कर दिया। साथ ही गोदाम के दो नौकरों को भी हिरासत में ले लिया। कहा गया कि हत्यारोपी पुलिस के साथ पहले दिन से ही वकील की तलाश में मदद करता रहा। हिरासत में लिए गए तीनो आरोपियों से पूछताछ हो रही है।

Related posts