सलमान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है। दरअसल, उनके पर्सनल ड्राइवर अशोक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा घर के दो स्टाफ मेंबर्स भी इससे संक्रमित हो चुके हैं। जिसके बाद एहतियात बरतते हुए सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट करने का फैसला लिया है।

वहीं सलमान खान के साथ साथ, पूरा खान परिवार 14 दिनों के लिए सेल्फ-आइसोलेशन में रहने वाला है। सूत्रों के मुताबिक, सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है। हालांकि, इसपर अभी तक सलमान खान और उनके परिवार की ओर से कोई बयान नहीं आया है।

सूत्रों ने बताया कि सलमान खान निश्चित कर रहे हैं कि उनके स्टाफ को अच्छे से अच्छा ट्रीटमेंट मिले। सुपरस्टार और परिवार हाल ही में सलीम खान और मां सलमा खान की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाला था। बुकिंग्स और तैयारियां हो चुकी थीं, लेकिन स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के कारण सेलिब्रेशन को रोक दिया गया है।

फसल अवशेष प्रबन्धन कार्यक्रम के अन्तर्गत किसान गोष्ठड्ढी का आयोजन

अब देखना ये हैं कि सलमान खान इस हफ्ते ‘बिग बॉस 14’ के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग कर पाएंगे या नहीं, ये तो वक्त बताएंगा। कुछ समय पहले ही सलमान खान ने फिल्म ‘राधेः यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह दिशा पाटनी संग नजर आने वाले हैं। इसके अलावा जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी मुख्य किरदार में होंगे।

Related posts