प्रदेश सरकार के पास न कोई लक्ष्य है और न ही कोई विजन – अखिलेश

लखनऊ : ईद उल अजहा की पूर्व समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फिर एक बार प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलै | अखिलेश ने कहा कि प्रदेश जितना पिछले सरकार में आगे गया था अब वह उससे से पीछे चला गया है | भाजपा नेतृत्व के पास न कोई लक्ष्य है और न ही कोई विजन। वह अब तक अपनी एक भी योजना लागू नहीं कर सकी है। उन्होंने कहा कि हमें गांव-गांव और घर-घर जाकर जनता को भाजपा के झूठे दावों की सच्चाई बतानी होगी।

ये भी पढ़े: कोरोना को रोकने के लिए योगी आदित्यनाथ ने दिए Serological Survey के आदेश

शुक्रवार को पार्टी के वरिष्ठ सहयोगियों के साथ राजनीतिक चर्चा में अखिलेश ने कहा कि भाजपा के झूठे वादों की अब जनता में पोल खुलती जा रही है। सपा अपने मजबूत संगठन और जुझारू कार्यकर्ताओं की ताकत से भाजपा को टक्कर देने में सक्षम है। अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता को विकल्प देने के लिए हमें 351 के लक्ष्य के साथ विधानसभा चुनाव-2022 की तैयारी में कोई कसर नहीं छोड़नी है।

ये भी पढ़े: कोरोना मार्केट में भारी उछाल, 24 घंटे में सर्वाधिक 57 हजार नए मामले

अखिलेश ने प्रदेश में हो रहे कानून व्यवस्था, फर्जी एनकाउंटर, किसानों की स्थिति, नौजवानों के भविष्य और कोरोना संकट के दौर में लॉकडाउन से उत्पन्न हालात पर अखिलेश ने सबके विचार भी जाने। कहा गया कि जब सत्ता दल के विधायक-सांसद व महापौर अधिकारियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं और उनकी सुनवाई नहीं हो रही तो जनसामान्य की क्या पूछ होगी? प्रदेश में माफिया, नेता और नौकरशाही के गठजोड़ से अपराध थम नही रहे हैं। चर्चा में पूर्व विधानसभाध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय, मनोज पांडेय, अभिषेक मिश्र, राजेंद्र चौधरी व प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल शामिल थे।