बीजेपी को झटका ! जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली: बीजेपी नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल को पत्र भेजकर अपना इस्तीफा दिया है. पत्र में जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने लिखा कि मैं पिछले 10 सालों से पार्टी नेतृत्व द्वारा की जा रही अपनी उपेक्षा से खुश नहीं हूं और इसलिए मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

चंद्रकांत पाटिल को भेजे गए अपने पत्र में जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने लिखा कि मैं पार्टी के लिए कार्य करना चाहता हूं लेकिन पार्टी मुझे मौका नहीं दे रही है. इसलिए मैंने ये कदम उठाया है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा है कि वो राज्य बीजेपी इकाई से इस्तीफा दे रहे हैं और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से भी त्यागपत्र दे रहे हैं.

खुशखबरी ! भारत की बेटी न्यूजीलैंड में बनी मंत्री

जयसिंगराव गायकवाड़ पाटिल ने बताया कि मैं अब सांसद नहीं बनना चाहता और विधानपरिषद का भी सदस्य नहीं बनना चाहता. मैं पार्टी को मजबूत करने के लिए काम करना चाहता हूं और लगभग एक दशक से ऐसी जिम्मेदारी मांग रहा हूं लेकिन पार्टी ने मुझे कोई मौका नहीं दिया. उन्होंने ये भी दावा किया कि बीजेपी उन लोगों को नहीं चाहती है जिन्होंने राज्य में पार्टी को ऊपर उठाने के लिए काम किया है.

Related posts