Paytm Google योजनाओं से पहले लगभग 1 मिलियन मिनी ऐप जोड़ेगा

नई दिल्ली। Paytm, नोएडा स्थित भुगतान प्रमुख, जिसने इस सप्ताह अपने मिनी-ऐप प्लेटफॉर्म को लॉन्च किया, अप्रैल 2021 तक भारतीय डेवलपर्स के लिए प्ले स्टोर बिलिंग को अनिवार्य बनाने की Google योजनाओं से पहले लगभग 1 मिलियन मिनी ऐप जोड़ देगा।

यह भी पढ़ें:- MG Gloster ने लांच की भारत की पहली ऑटोनॉमस लेवल 1 SUV

Paytm के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने गुरुवार को एक वर्चुअल कॉन्फ्रेंस में कहा कि, कंपनी अपने मिनी-ऐप डेवलपर इकोसिस्टम के लिए 10 करोड़ के करीब निवेश करेगी, जो इस साल की शुरुआत से बीटा में है। अपने मिनी-ऐप स्टोर के माध्यम से, छोटे और बड़े सहित व्यवसाय, अपने प्रगतिशील-वेब ऐप (PWA) को Paytm मुख्य ऐप पर लॉन्च कर सकते हैं, और अपने ऑनलाइन स्टोर की खोज को आगे बढ़ा सकते हैं।

Paytm launches Mini App store, to take on Google's Play Store

शर्मा ने कहा कि, यह Paytm पर मिनी-ऐप द्वारा बेचे जाने वाले सामान और सेवाओं के लिए किए गए भुगतान के लिए कोई कमीशन नहीं लेगा। मिनी-ऐप स्टोर को Paytm फॉर बिजनेस ’ऐप के साथ एकीकृत किया जाएगा, जहां छोटे व्यवसाय अपने डिजिटल अवतार को पेटीएम ऐप स्टोर पर लॉन्च कर सकते हैं।

इसमें कहा गया है कि, इन मिनी ऐप्स को Paytm के मुख्य लैंडिंग पृष्ठ पर चित्रित किया जाएगा, और ग्राहक की उपयोगिता, स्थान और वरीयता के आधार पर इसे अनुकूलित किया जाएगा। पेटीएम ने आसानी से उपयोग के लिए अपने पसंदीदा मिनी-ऐप को एंड्रॉइड डिवाइस के अपने होमपेज पर सहेजा है। इसके अलावा, मंच इन मिनी ऐप के लिए 20+ प्रवेश बिंदु जोड़ रहा होगा।

Related posts