सेक्स में पायल लड़कियों का होता है ऐसा हाल

सेक्स एक ऐसा रोचक अहसास है। जिसे आज की युवा पीढ़ी ज्यादातर करने की चाह रखते हैं। सेक्स करने के लिए वो अलग-अलग तरीका अपनाते है। कई बार तो ऐसा होता कि सेक्स करने से पहले वो खुद को तैयार करने के लिए पोर्न मूवीज तक देखना शुरू कर देते हैं, लेकिन हाल ही में सेक्स को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है। जिसे जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे।

सेक्स की दीवानी होती है लड़कियां:

इस रिसर्च में पता चला है कि लड़कों की तुलना में लड़कियों को ज्यादा सेक्स फ़िल्में देखना ज्यादा पसंद होता है। इस रिपोर्ट के अनुसार ये पता चला है कि 20 प्रतिशत लड़कियों ने माना है कि वो ऑनलाइन पोर्न फिल्मों को देखने की आदी बन चुकी हैं।

इस रिसर्च के अनुसार इस लत की शिकार लड़कियों ‘हाइपरसेक्‍सुअल’ हो जाती हैं, यह एक प्रकार की सेक्‍स संबंधित बीमारी है, जिसकी शिकार लड़कियां ज्‍यादातर वक्‍त पोर्न से जुड़ी गति‍विधियों में लगाती हैं।

इस रिसर्च में यह भी पाया कि ऐसी लड़कियां ज्‍यादातर मास्‍टरबेशन या संकीर्णता में ग्रस्‍त रहती हैं। पोर्नोग्रॉफी की फिल्‍में इंटरनेट का ट्रैफिक बढ़ाती हैं। जो कि सामान्‍य साइटों की तुलना में कहीं अधिक होती हैं। लड़कियों को सेक्स फिल्मे देखने की इतनी लत लग जाती है। जिसके बिना वो रह नहीं पाती हैं।