बिहार में सुर्खिया बटोरने वाली नेहा शर्मा का बिर्थड़े आज

नेहा का जन्म 21 नवंबर 1987 को बिहार के भागलपुर में हुआ था. नेहा की शरुआती पढ़ाई भागलपुर के माउंट कारमेल स्कूल में ही हुई, इसके बाद नेहा ने आगे पढ़ाई नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ इंटीरियर में की थी बॉलीवुड की बेहद ही खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेस नेहा शर्मा का आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं नेहा शर्मा सोशल मीडिया पर अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं. इस खास मौके पर हम आपको नेहा के इंस्टाग्राम वीडियोज की झलक दिखाएंगे. इन वीडियोज में नेहा कभी अपने प्यारे से डॉगी के साथ खेलती नजर आ रही हैं तो कभी फेवरेट काउट पर आराम फरमाती.

नेहा शर्मा की गिनती बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेसेस में भी होती है. उनके इंस्टाग्राम पर फिटनेस के कई वीडियोजे हैं आप भी देखें नेहा का ये फिटनेस वीडियो.

फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई के दौरान ही एक ऑडिशन में नेहा को साउथ की फिल्म में काम करने का मौका मिल गया. इस फिल्म का नाम ‘चिरुथा’ था, जिससे तेलुगु फिल्मों के मेगास्टार चिरंजीवी के बेटे राम चरण ने भी डेब्यू किया था.

इसके बाद नेहा ने बॉलीवुड में फिल्म ‘क्रूक’ से धमाकेदार एंट्री की. नेहा कई फिल्मों और वेब सीरीज में नजर आ चुकी हैं. राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखने वालीं नेहा की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है इंस्टाग्राम पर नेहा शर्मा के 11 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में बिहार में हुए विधानसभा चुनाव में नेहा ने अपने पिता के लिए चुनाव प्रचार भी किया था

Related posts