नहीं होगीं बच्चन हाउस में दिवाली पार्टी

बॉलीवुड में हर साल दिवाली की काफी धूम रहती हैं. बिग बी हाउस ‘जलसा’ की दिवाली पार्टी बॉलीवुड की विशेष पार्टियों में से एक होती है। लेकिन साल 2020 में कोरोना महामारी के बीच बच्चन परिवार ने फैसला लिया है कि इस साल वे दिवाली पार्टी नहीं देंगे।

एक रिपोर्ट के मुताबिक न सिर्फ बच्चन परिवार बल्कि एकता कपूर ने भी इस साल दिवाली पार्टी को न मनाने का फैसला लिया है। सूत्रों के मुताबिक कोरोना महामारी और बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियों के देहांत के चलते भी इस साल पार्टियां कैंसिल की गयी हैं। अभिनेता ऋषि कपूर न सिर्फ बच्चन परिवार के दोस्त थे बल्कि उनके परिवार का भी हिस्सा थे। अमित जी की बेटी श्वेता नंदा ऋषि कपूर के भांजे निखिल नंदा की पत्नी हैं। इसी साल निखिल की माता जी रितु नंदा का देहांत भी कैंसर से हो गया था। साथ ही अभिनेता इरफान खान के देहांत ने फिल्म इंडस्ट्री में एक कमी छोड़ दी है।

अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए किया ट्वीट

पूरे देश की तरह ये साल फिल्म इंडस्ट्री के लिए भी बहुत मुश्किल रहा है। मार्च में लगे लॉकडाउन के बाद से ही थियेटर बंद थे। हालांकि अक्टूबर के महीने में थियेटर को फिर से खोल दिया गया। जुलाई के महीने में बच्चन परिवार में जया बच्चन को छोड़कर सभी को कोरोना हो गया था। अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या अस्पताल में भी भर्ती थे। कोविड निगेटिव आने के बाद से अमित जी ने कौन बनेगा करोड़पति की शूटिंग शुरु की थी।

Related posts