दिवाली 2020: सूट हो या साड़ी, आपके लुक में चार चांद लगा देंगी ये हेयरस्‍टाइल

दिवाली 2020: बड़ा ही महत्त्वपूर्ण पर्व हैं इसके लिए बहुत सरे लोग काफी पहले से तैयारियाँ करने लगते हैं आपकी तैयारियां शायद अब तक पूरी हो चुकी होंगी। इस खास पर्व पर आप क्‍या पहनने वाली हैं और किस तरह का मेकअप करेंगी, इसके बारे में आपने पहले से ही आइडिया लगा लिया होगा। लेकिन हेयरस्‍टाइल का क्‍या सोचा है? शायद आपने इस बात पर ध्‍यान न दिया हो, लेकिन एक गलत हेयरस्‍टाइल आपके ओवर ऑल लुक को बिगाड़ सकती है। इसलिए अगर आप हेयरस्‍टाइल को लेकर इंस्पिरेशन ढूंढ रही हैं,

यदि आपके बाल सामान्य रूप से चमकदार और सीधे हैं, तो यह हेयरस्‍टाइल आपके लिए परफेक्‍ट है। यह छोटे और लंबे दोनों तरह के बालों पर अच्छा लगता है। इस लुक के लिए आपको बस बॉबी पिन्स और हेयर स्प्रे की जरूरत है। बैक ब्रशिंग के साथ बालों को वॉल्‍यूम दें और पॉफ बनाकर बॉबी पिन्स की मदद से बनाए गए जूड़े को सुरक्षित करें। यह हेयरस्टाइल छोटे माथे वाली लड़कियों को सूट करता है।

मैसी हेयरस्टाइल एक ऐसा हेयरस्‍टाइल है जिसे आप बिना धुले बालों में भी बनाकर स्‍टाइलिश लुक पा सकती हैं। जी हां, यह अगर आपके बालों में तेल भी लगा हो तो भी यह आप पर खूब जचेगी। दिवाली की रात चाहे सूट-साड़ी या फिर लहंगा पहनिए, इसके साथ आपको ट्रेंडी लुक मिलेगा।

यह बहुत सुंदर हेयरस्टाइल है, जो साड़ी पर बहुत अच्छी लगती है। अपने बालों में एक साइड पार्ट निकालें और ऊपर से एक सेक्शन लेकर उस सेक्शन के साथ छोटी चोटी बनाएं। इसके बाद अपने बालों को टाइट करके जुड़ा बना लें।

इस हेयरस्टाइल को किसी भी समय बनाया जा सकता है। यह मीडियम से लेकर लॉग हेयर पर काफी अच्‍छी दिखती है। इससे चेहरा भी काफी यंग नजर आता है। इस हेयरस्‍टाइल को पाने के लिए आपको सिर्फ कर्लिंग आयरन की आवश्‍यकता पड़ेगी। साथ ही यह हेयरस्‍टाइल हर तरह के आउटफिट पर सूट करेगी।

क्या आप जूड़ों की शौकीन हैं और अपने हेयरस्टाइल को पारंपरिक तरीके से रखना चाहती हैं, तो फिर, यह ट्रेडिशनल बन आपका सबसे पसंदीदा हेयरस्टाइल बन सकता है। इस तरह का जूड़ा एथनिक वियर के साथ सबसे अच्छा लगता है। यदि आपके बाल लंबे हैं तो इस हेयरस्‍टाइल को जरूर ट्राय करें। क्‍लासी लुक पाने के लिए जूड़े में गजरा लपेटना न भूलें।

Related posts