‘बाबा का ढाबा’ को मिला समर्थन

नई दिल्ली। कोविड-19 महामारी ने अर्थव्यवस्था, स्वास्थ्य और मानसिक कल्याण के मामले में हममें से कई लोगों को कड़ी टक्कर दी है। जबकि कई लोगों ने अपनी नौकरी खो दी और गरीब रह गए, दूसरों ने खराब सुविधाओं या कमजोर प्रतिरक्षा के कारण अपनी जान गंवा दी।

यह भी पढ़ें:- छा गयी तम्बोली सोशल मीडिया पर, मेनिक्योर पर मज़ाक उड़ाते हुए दिखे दारा सिंह

कठिनाइयों के बावजूद, दिन-रात मेहनत करने वाले बहुत सारे लोग खो गए थे। यह दिल्ली के मालवीय नगर स्थित पुराने जोड़े के लिए एक ऐसी ही कहानी है, जो ‘बाबा का ढाबा’ नाम से एक सड़क किनारे खाने का स्टॉल चलाते हैं। 80 साल की उम्र वाले इस दंपति का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जब एक व्यक्ति ने उनमें से मुश्किलों के बारे में बात करते हुए एक क्लिप साझा किया।

जबकि वे अपने स्टाल पर भोजन परोसते रहते हैं, पर मुश्किल से ही कोई ग्राहक हो वहां मौजूद होता है। वीडियो में बुजुर्ग दंपति को अपनी समस्याओं के बारे में बताते हुए आंसू बहाते हुए देखा गया।

यह क्लिप वायरल हो गई और बहुत से लोग बुजुर्ग दंपत्ति को अपनी मदद देने के लिए आगे आए। जबकि कुछ ने अपने ढाबे का दौरा करने का वादा किया, दूसरों ने अपने खाते में पैसा देने के लिए बैंक विवरण मांगा। बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आहूजा अपना समर्थन दिखाने के लिए आगे आईं, उन्होंने युगल के विवरण के लिए कहा।

मालवीय नगर के विधायक सोमनाथ भारती भी समर्थन के लिए आए।आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली की राजधानियों, निर्माता अतुल कस्बेकर, क्रिकेटर आर अश्विन और YouTuber हर्ष बेनीवाल ने भी लोगों से इस जोड़ी की मदद के लिए वीडियो पोस्ट किया। सोशल मीडिया पर इस जोड़े को मिलने वाले प्यार और समर्थन की रूपरेखा के साथ, यह सुनिश्चित है कि उनके आँसू जल्द ही एक बड़ी मुस्कान में बदल जाएंगे।

Related posts