अंकिता लोखंडे ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के लिए किया ट्वीट

टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब अंकिता ने ब्वॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ फोटो शेयर कर उनके लिए पोस्ट शेयर किया है।

अंकिता अपने ट्वीट में लिखा “अपनी भावनाओं को जाहिर करने के लिए शब्द नहीं हैं मेरे पास। जब मैं हम दोनों को साथ देखती हूं तो मेरे मन में बस एक बात आती है कि मैं ईश्वर की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने मेरी जिंदगी में तुम्हें एक दोस्त, पार्टनर और सोलमेट की तरह भेजा। तुम्हारा हमेशा मेरे लिए होने का शुक्रिया। मेरी परेशानियों को अपनी परेशानी बनाने और हमेशा मेरी मदद करने के लिए शुक्रिया। मेरा सपोर्ट सिस्टम बनने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। सबसे जरूरी मुझे और मेरी परिस्थितियों को समझने का शुक्रिया। और मेरी वजह से तुम्हें जितनी आलोचना का सामना करना पड़ता है उसके लिए माफी। यह तुम बिलकुल डिजर्व नहीं करते। शब्द कम पड़ जाते हैं लेकिन ये रिश्ता बेहतरीन है। मैं तुमसे प्यार करती हूं।”

जानें करवा चौथ की पूजा का शुभ मुहूर्त …

आपको बता दें कि अंकिता अक्सर विक्की के साथ इंस्टाग्राम पर रोमेंटिक फोटो शेयर करती रहती हैं। अंकिता की लास्ट फिल्म बागी-3 थी जिसमें वे टाइगर श्रॉफ और श्रृद्धा कपूर के साथ नजर आयीं थीं। वहीं अंकिता की डेब्यु फिल्म मणिकर्णिका थी। इसमें वे दमदार रोल में नजर आयीं थीं।

Related posts