अक्षय कि ‘लक्ष्मी’ के बाद मिलिंद सोमन बनेंगे ट्रांसजेंडर, सामने आया जबरजस्त लुक

मिलिंद सोमन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने नाक पर नथ और चेहरे के एक भाग में लाल रंग का गुलाल लगाए हुए हैं.अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लक्ष्मी’ सोमवार को (9 नवंबर) डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ चुकी है। ‘लक्ष्मी’ लंबे वक्त से चर्चा में बनी हुई थी, और इसकी एक वजह थी अक्षय कुमार। इस फिल्म में अक्षय कुमार ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया है। फिल्म इंडस्ट्री में खिलाड़ी कुमार नाम से जाने वाले अक्षय बॉलीवुड के ऐसे पहले मेन स्ट्रीम एक्टर हैं जिन्होंने किसी फिल्म में ट्रांसजेंडर बने हैं। लेकिन अब लगता है जल्द ही एक और अभिनेता हमें ट्रांसजेंडर बनते हुए नज़र आने वाले हैं।

मिलिंद ने ट्विटर पर अपनी जो फोटो शेयर की है उसमें वो एक महिला के गेटअप में नज़र आ रहे हैं। आंखों में गहरा काजल, आधे चेहरे लगा हुआ सुर्ख़ लाल रंग, नाक में एक बड़ी सी नोज़ पिन और खुले बाल… इस फोटो में मिलिंद का पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया गया है, लेकिन इतना ही लुक कापी जबरदस्त लग रहा है।

बॉलीवुड के मॉडल-एक्टर मिलिंद सोमन इन दिनों अपनी नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि इसे देख उनके प्रशंसकों को अक्षय कुमार की याद आ गई. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की, जिसमें वह अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘लक्ष्मी’ के लुक में दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में उन्होंने नाक पर नथ और चेहरे के एक भाग में लाल रंग का गुलाल लगाए हुए हैं.

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए कहा, “मुंबई के पास करजात में कुछ समय बिताया और अब चेन्नई के लिए रवाना हो रहा हूं. मुझे पता है कि ये होली का समय नहीं है, लेकिन जब आपको एक्ट करने का मौका मिले, तो आपको समय और जगह को लेकर सवाल नहीं करना चाहिए.”

पोस्ट को देख अभिनेता के फैंस ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक ने लिखा, “क्या आप लक्ष्मी बम से प्रेरित हो? ” एक अन्य ने लिखा, “क्या आप लक्ष्मी में काम करने जा रहे हो?”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मिलिंद सोमन इन दिनों गोवा न्यूड तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. इस विवादित फोटोशूट को लेकर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई जा चुकी है.

Related posts