आदित्य नारायण ने मंगेतर श्वेता के साथ शेयर कि तस्वीरें सोशल मिडिया पर वायरल

सिंगर और टीवी कि मने जानें आदित्य नारायण की श्वेता अग्रवाल के साथ रोका सेरेमनी हो गई है. ये सेरेमनी करवाचौथ के दिन हुई. सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं. रोका सेरेमनी में सिर्फ दोनों के परिवारों के लोग ही वहाँ पर मौजूद रहे.मुंबई. जाने-माने संगीतकार उदित नारायण के बेटे और इंडियन आइडल के होस्ट भी रह चुके आदित्य नारायण अब जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. इससे पहले आदित्य की शादी को लेकर कई तरह की चर्चा हुई हैं|

आदित्य के पिता और सिगार और टीवी कि जानें माने सिंगर उदित नारायण अपने इकलौते बेटे की शादी को लेकर काफी खुश भी हैं.
आदित्य नारायण ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता के साथ ये पहली बार ये तस्वीर शेयर की है. जिसमें दोनों ही शादी की तैयारियों में नजर आ रहे हैं. कहा था- कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे हमको यकीन है’|

रोका सेरेमनी की जो तस्वीर सामने आ चुकी है, उसे आदित्य ने शेयर नहीं किया. इस तस्वीर को उनके पिता उदित नारायण के एक फैन पेज से शेयर किया गया. इस तस्वीर में आदित्य के पिता उदित नारायण और उनकी मां है. जबकि श्वेता की ओर से उनका परिवार है. आदित्य और श्वेता दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. आदित्य के हाथ में एक नारियल है, जबकि श्वेता के हाथ में शगुन की एक थाली है.

हम शादी करने जा रहे हैं एक दिन पहले आदित्य ने अपनी इस पोस्ट में होने वाली पत्नी श्वेता अग्रवाल के लिए भी प्यार दिखाया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा,”! मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मुझे श्वेता और मेरी सोलमेट 11 साल पहले मिली और हम दिसंबर में शादी करने जा रहे हैं. हम दोनों बहुत ही प्राइवेट लोग हैं और मानते है कि प्राइवेट लाइफ रखना काफी बेहतर है. शादी की तैयारियों के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं. दिसंबर में मिलूंगा.”

बता दें कि जहां एक तरफ आदित्य नारायण एक जाने-माने सिंगर के साथ-साथ सिंगिंग रिएलिटी शो के होस्ट भी हैं. वहीं दूसरी तरफ श्वेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. वो फिल्म ‘शापित’ में आदित्य नारायण के साथ नजर आई थीं.

 

Related posts